Film Producer Madhu Mantena's Father Dies in Hyderabad

 

प्रोड्यूसर मधु मंटेना के पिता का हैदराबाद में निधन हुआ। उनके पिता का नाम नरेश मंटेना था और उन्हें एक बड़ी बीमारी से पीड़ित होने के बाद हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन से परिवार और दोस्तों को बड़ी खोई का सामना करना पड़ा है।


मधु मंटेना बॉलीवुड फिल्मों के उत्पादक हैं और उन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों का निर्माण किया है। उन्होंने 'गजना' और 'उद्योग' जैसी फिल्मों को भी निर्माण किया है।

नरेश मंटेना अपने बेटे मधु मंटेना के अलावा दो और बेटों के पिता थे। उनकी मृत्यु की खबर सुनकर फिल्म उद्योग में कई सितारों ने उनके परिवार को शोक संदेश भेजे हैं।

मधु मंटेना ने अपने पिता के निधन की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "मेरे प्यारे पिता, मेरे मेंटर, मेरे साथी, मेरे सबसे बड़े समर्थक और मेरे दोस्त। मैं आपके बिना कभी नहीं रहूंगा। आप जहां भी हों, आपका स्वास्थ्य और खुशी मेरे लिए हमेशा सबसे महत्वपूर्ण रहेंगे।"

नरेश मंटेना के निधन से उनके परिवार, दोस्तों और समस्त फिल्म उद्योग को बड़ी क्षति हुई है। उनकी यादों को सदा स्मरण रखा जाएगा।  नरेश मंटेना अपने बेटे मधु मंटेना के साथ फिल्म उद्योग में लंबे समय से काम कर रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ